राम मंदिर : रामलला के दर्शन के लिए अचानक अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव, राम मंदिर के पूरा होने का जश्न मनाने में लाखों लोगों में शामिल हुए

रामलला के दर्शन के लिए अचानक अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव : अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए लंबे समय से चल रहा विवाद आखिरकार खत्म हो गया है। 5 अगस्त, 2023 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमिपूजन किया। और अब, 22 जनवरी, 2024 को राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। राम मंदिर के पूरा होने का जश्न मनाने में लाखों लोगों में शामिल हुए

रामलला के दर्शन के लिए अचानक अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव

इस ऐतिहासिक अवसर से पहले, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राम मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए राम मंदिर ट्रस्ट को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण देश के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है।

Ayodhya Ram Mandir Live

अखिलेश यादव के राम मंदिर में दर्शन करने के बाद, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह अखिलेश यादव का एक राजनीतिक कदम है। वे कहते हैं कि अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनावों में हिंदू वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि यह अखिलेश यादव का एक व्यक्तिगत फैसला है। वे कहते हैं कि अखिलेश यादव एक हिंदू हैं और वे राम मंदिर के निर्माण के लिए खुश हैं।

अखिलेश यादव के राम मंदिर में दर्शन करने के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि इससे आगामी विधानसभा चुनावों पर क्या असर पड़ता है।

Leave a Comment

WhatsApp ગ્રુપમાં જોડાવા અહીં ક્લિક કરો