Trident Techlabs Limited ipo का धमाका : ट्राइडेंट टेकलैब्स आईपीओ में 121 गुना सब्सक्रिप्शन और 45 रुपये ग्रे मार्केट प्रीमियम देखा गया

Trident Techlabs Limited ipo का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) ग्रे मार्केट में जबरदस्त क्रेज देख रहा है। आज, 26 दिसंबर को, कंपनी के शेयर 45 रुपये के प्रीमियम पर अनलिस्टेड मार्केट में ट्रेड कर रहे हैं। यह इश्यू अब तक 121.07 गुना सब्सक्राइब हो गया है। ट्राइडेंट टेकलैब्स आईपीओ में 121 गुना सब्सक्रिप्शन और 45 रुपये ग्रे मार्केट प्रीमियम देखा गया

Trident Techlabs Limited ipo ग्रे मार्केट में जबरदस्त प्रीमियम

ग्रे मार्केट में, अनलिस्टेड शेयरों को सूचीबद्ध होने से पहले खरीदा और बेचा जाता है। Trident Techlabs के IPO को ग्रे मार्केट में जबरदस्त प्रीमियम मिल रहा है। आज, 26 दिसंबर को, कंपनी के शेयर 45 रुपये के प्रीमियम पर अनलिस्टेड मार्केट में ट्रेड कर रहे हैं। इसका मतलब है कि कंपनी के शेयरों को 35 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले 80 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट होने की उम्मीद है।

अब तक 121 गुना सब्सक्राइब

Trident Techlabs का IPO 16.03 करोड़ रुपये का बुक बिल्ट इश्यू है। यह IPO 21 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला और 26 दिसंबर को बंद हो जाएगा। इश्यू को अब तक 121.07 गुना सब्सक्राइब हो गया है। इसे कुल 36.51 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां मिली है जबकि ऑफर पर 30.16 लाख शेयर हैं।

आईपीओ से जुड़ी डिटेल

Trident Techlabs एक आईटी कंपनी है जो विनिर्माण, खुदरा, स्वास्थ्य सेवा और अन्य क्षेत्रों के लिए सॉफ्टवेयर और सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी की स्थापना 2004 में हुई थी और इसका मुख्यालय गुजरात के अंकलेश्वर में है।

ये भी पढ़ें

लिस्टिंग से पहले निवेशकों को क्या करना चाहिए?

किसी भी आईपीओ में निवेश करने से पहले, निवेशकों को कंपनी की वित्तीय स्थिति, उद्योग में संभावनाएं और अन्य कारकों की जांच करना चाहिए। निवेशकों को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी निवेश जोखिम भरा होता है और किसी भी आईपीओ में निवेश करने से पहले उन्हें अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए।

FAQs

ट्राइडेंट टेकलैब्स आईपीओ क्या है?

ट्राइडेंट टेकलैब्स लिमिटेड एक आईटी कंपनी है जो विनिर्माण, खुदरा, स्वास्थ्य सेवा और अन्य क्षेत्रों के लिए सॉफ्टवेयर और सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी एक आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) प्रक्रिया से गुजर रही है, जहां वह जनता से निवेश जुटाने के लिए अपने शेयरों की एक निश्चित संख्या जारी कर रही है।

आईपीओ कब खुला और कब बंद होगा?

यह आईपीओ 21 दिसंबर, 2023 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला और 26 दिसंबर, 2023 को बंद हो जाएगा।

आईपीओ का प्रदर्शन कैसा रहा है?

आईपीओ को अब तक 121 गुना से अधिक सब्सक्राइब किया गया है, जो काफी मजबूत प्रदर्शन है। ग्रे मार्केट में भी कंपनी के शेयर 45 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं, जो संभावित मजबूत लिस्टिंग का संकेत देता है।

Leave a Comment

WhatsApp ગ્રુપમાં જોડાવા અહીં ક્લિક કરો